प्रधानमंत्री 17 जून को कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन करेंगे




cheap sunglasses lyrics कोच्चि.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 जून को यहां कोच्चि मेट्रो का उद्घाटन करेंगे और उसकी पहली यात्रा का हिस्सा बनेंगे। प्रधानमंत्री कोच्चि मेटो के 27 किलोमीटर लंबे लाइन-1 के 13 किलोमीटर के अलुवा-पलारईवट्टोम खंड पर व्यवसायिक सेवाओं का उद्घाटन करने के लिए कोच्चि आ रहे हैं। कोच्चि मेट्रो की लागत 5,180 करोड़ रुपये आई है। मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन के कार्यालय को नयी दिल्ली से इस संबंध में एक पत्र मिला है जिसमें इस कार्यक्रम में श्री मोदी के शामिल होने की पुष्टि की गयी है।

Ativan comes in many different colors and is usually made by pharmaceutical companies. कोच्चि मेटो रेल लिमिटेड के एक अधिकारी ने यहां कहा,  प्रधानमंत्री दिन में 11 बजे मेटो का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन समारोह से पहले वह पलारईवट्टोम से टेन में सवार होंगे और पथदिप्पलम तक जाएंगे और गणमान्य लोगों के साथ पलारईवट्टोम वापस आएंगे। कोच्चि मेट्रो देश में एक आधुनिक शहरी परिवहन प्रणाली होगी जो ना केवल सैकड़ों महिलाओं बल्कि टांसजेंडर समुदाय के 23 लोगों को भी रोजगार अवसर उपलब्ध कराकर लैंगिक न्याय के क्षेत्र में एक नये युग की शुरूआत करेगी।

side of the eye. http://fairchanceproject.com/campaigns/statement-in-solidarity-with-comrade-hugo-pinell/feed उद्घाटन की तिथि को लेकर अनिश्चितता के बाद राज्य के देवास्वोम मंत्री ने इससे पूर्व एक विवादित बयान दिया था कि मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन 30 मई को इस परियोजना का उद्घाटन करेगे। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया था कि प्रधानमंत्री ही इस परियोजना का शुभारंभ करेंगे और उनका कार्यालय इस कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए तिथि लेने के वास्ते दिल्ली के साथ संपर्क में हैं।

Related Post

मिर्जापुर जिला जेल के कैदी बना रहे मास्कमिर्जापुर जिला जेल के कैदी बना रहे मास्क



Paraiso मिर्जापुर (उप्र), कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के प्रयासों में योगदान देते हुए मिर्जापुर जिला कारागार के कैदियों ने मास्क का उत्पादन शुरू कर दिया है l जेल अधीक्षक

Tata Punch माइक्रो एसयूवी की बुकिंग अगले हफ्ते से होगी शुरूTata Punch माइक्रो एसयूवी की बुकिंग अगले हफ्ते से होगी शुरू



टाटा पंच (Tata Punch) माइक्रो एसयूवी अगले हफ्ते से बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने बताया कि कार की लॉन्चिंग 4 अक्टूबर को होने जा रही है और उसी