एनएसयूआई के नये अध्यक्ष बने फिरोज खान




Have known people who use the drugs daily for months on end. http://janrebel.eu/100jaar/nggallery/page/2/album-12/naarden-schorrenberg-gesloopt-73 नयी दिल्ली. कांग्रेस ने फिरोज खान को अखिल भारतीय एनएसयूआई का अध्यक्ष बनाया है और उनकी नियुक्ति दो वर्ष के लिए प्रभावी रहेगी।

buy Pregabalin 75 mg capsule कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अखिल भारतीय एनएसयूआई का अध्यक्ष चुनने के लिए एक स्क्रीनिंग कमेटी बनायी थी। उन्होंने चुने हुए उम्मीदवारों का स्वयं साक्षात्कार लिया। उसके बाद उन्होंने स्क्रीनिंग कमेटी से विचार विमर्श कर जम्मू कश्मीर के फिरोज खान को इस पद के लिए चयनित किया।

It is used in the united states to treat open-angle glaucoma, usually in people who have not responded to treatment with कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फिरोज खान की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है। उनकी इस पद पर नियुक्ति दो वर्ष के लिए तुरंत प्रभाव से हो गयी है।

Related Post

राजग की जीत ऐतिहासिकः आडवाणीराजग की जीत ऐतिहासिकः आडवाणी



नयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने लोकसभा चुनावों में पार्टी की भारी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए इसे ‘ऐतिहासिक’ करार दिया है। संसद भवन

हिंदू महासभा ने किया हिंदू अदालत का ऐलानहिंदू महासभा ने किया हिंदू अदालत का ऐलान



मेरठ, अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने कथित रूप से हिंदू धर्म को खतरे में बताते हुए भारत की पहली हिंदू अदालत स्थापित करते हुए इसकी पहली न्यायाधीश एक महिला को