मुम्बई, सोनू सूद ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: झांसी की रानी’ मे काम नहीं करने का निर्णय लिया है। अभिनेता के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी दी। प्रवक्ता के अनुसार सोनू अभी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनसे कंगना ने मणिकर्णिका के कुछ हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा था।

45 वर्षीय अभिनेता रणवीर सिंह के मुख्य किरदार वाली इस फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ाए हुए हैं जबकि मणिकर्णिका के लिए उन्हें क्लीन शेव होने के लिए कहा गया। सोनू ने फिल्म निर्माता से “सिम्बा” की अपनी शूटिंग पूरी कर लेने के बाद “मणिकर्णिका” के हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा, लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने इसे छोड़ने का निर्णय लिया। फिल्म के निर्माता कमल जैन ने कहा सोनू और फिल्म की टीम ने तारीखों के मुद्दे को लेकर परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया।

उन्होंने कहा” मैं सोनू का बेहद सम्मान करता हूँ और वह हमारे लिए एक परिवार की तरह हैं। तारीखों की अनुपलब्धता के चलते हमने दुखी मन से परस्पर रूप से अलग राह चुनने का निर्णय लिया। वह पूरी तरह से पेशेवर हैं और उन्होंने सिम्बा के लिए अपनी तारीखों की प्रतिबद्धता जता रखी है जो दिसंबर में रिलीज होगी। भविष्य में हम उनके साथ फिर काम करना पसंद करेंगे।”

एसी खबरें थी कि फिल्म निर्माता क्रिश जगलारमुडी जो ऐतिहासिक फिल्म का निर्देशन कर रहे थे, ने प्रोजेक्ट (परियोजना) को छोड़ दिया है। यह खबर ऑनलाइन रूप में तब फैली जब एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर जिसमें कंगना का नाम फिल्म निर्देशक के रूप में लिखा था वायरल हो गई।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: