बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन का जादू कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है। तीसरे हफ्ते में भी इस फिल्म का जलवा बरकरार है। भूल भुलैया 2 की कमाई के आकंड़ों में भले ही कमी आई हो लेकिन अभी तक लोगों के बीच कार्तिक आर्यन का क्रेज कम नहीं हुआ है। फिल्म ने तीसरे हफ्ते के बुधवार को भी अच्छा-खासा बिजनेस कर डाला है। फिल्म की कमाई देखकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इसी खुशी में उन्होंने बीते दिनों फैन्स के लिए ट्विटर पर #AskKartik सेशन का आयोजन किया था।

भूल भुलैया 2 की कमाई 
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर भूल भुलैया 2 की कमाई का जिक्र किया है। अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘भूल भुलैया 2 अब 175 करोड़ की ओर चल पड़ा है। तीसरे हफ्ते में फिल्म 20 करोड़ की कमाई पार करने की कगार पर है। तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को इस फिल्म ने 2.81 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़, रविवार को 5.71 करोड़, सोमवार को 2.25 करोड़, मंगलवार को 2.16 करोड़ और बुधवार को 2.11 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कुल कमाई 161.34 करोड़ हो चुकी है।’

कार्तिक आर्यन की हुई चांदी 
इन दिनों यह खबर खूब वायरल हो रही है कि आखिर भूल भुलैया 2 की कमाई में कार्तिक आर्यन को कितना शेयर मिला है? दरअसल #AskKartik सेशन के दौरान ही एक शख्स ने कार्तिक आर्यन से सीधा ये सवाल पूछ लिया। इस पर कार्तिक आर्यन ने भी बड़े ही प्यार से जवाब दिया। एक्टर का कहना था, ‘150 करोड़ में प्रॉफिट नहीं फैन्स का प्यार मिला है..कोई भी नंबर उससे बड़ा नहीं होता है।’ सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का यह जवाब जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: