नई दिल्ली: सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाना ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक इसे 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मई में रिलीज हुआ ये गाना अब तक ट्रेंड में बना हुआ है. इसे टीवी की सनसनीखेज एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा पर फिल्माया गया है.

गाने के बारे में आपको बता दें कि इसे विक्रम सिंह ने डायरेक्ट किया है और सुरेंद्र कुकरेजा ने इसे प्रोड्यूस किया है. इसे गाने के साथ गजेंद्र सिंह ही इसके कंपोजर हैं और बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं.

गाना बहुत ही साधारण है लेकिन लोग इसका अलग-अलग मतलब निकालकर पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस गाने की म्यूजिकली बनाकर भी खूब पोस्ट कर रहे हैं. सबसे पहले आपको गाने के बोल बता देते हैं, ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता, ज्यादा प्यार हो जाता, तो मैं सह नहीं पाता…’. ट्विटर से लेकर फेसबुक तक अगर आप #TeraGhata सर्च करें तो बहुत तरह की वीडियो आपको देखने को मिलेगी. एक वीडियो तो इस गाने से भी ज्यादा वायरल है जिसमें चार लड़किया इस गाने को अपने तरीके से गाती दिख रही हैं. चार-पांच लड़कियों की ये म्यूजिकली सोशल मीडिया पर हर तरफ आग की तरह फैल रहा है.

आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी गजेंद्र वर्मा के कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं. गजेंद्र वर्मा का पहला एलबम Emptiness का गाना ‘तूने मेरे जाना’ इतना हिट हुआ था कि इससे आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं.

इसके बाद 2012 में गजेंद्र वर्मा का मेरा मन हिट हुआ जिसे बाद में फिल्म टेबल नंबर 21 में इस्तेमाल किया गया. फिल्म में भी इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया. 2014 में इनका गाना Saajna Re भी खूब सुना और देखा गया. अब तेरा घाटा सॉन्ग हर तरफ छाया हुआ है.

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: