नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)’ के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. कुछ दिन पहले रिलीज हुआ यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 1.5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बताते चलें कि, डायना पेंटी स्टारर 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)’ का ट्रेलर फुलऑन कन्फ्यूजन से भरपूर है. डायना पेंटी की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की नई एंट्री हुई हैं, जो हैप्पी के किरदार में मदमस्त नजर आ रही हैं. डायना पेंटी फिल्म में हरप्रीत कौर (हैप्पी) तो सोनाक्षी सिन्हा नवप्रीत कौर (हैप्पी) के किरदार में हैं. ट्रेलर मौज-मस्ती और ढेर सारे कन्फ्यूजन से भरा हुआ है.

आनंद एल. राय की इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है. ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में प्रीक्वल के स्टार्स अली फैजल, जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, मोमल शेख जैसे स्टार्स होंगे. इनके अलावा पंजाबी एक्टर जस्सी गिल और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल निभाएंगे. ट्रेलर में जस्सी गिल और जिम्मी शेरगिल हैप्पी बनीं सोनाक्षी सिन्हा के प्यार में लट्टू दिख रहे हैं. इसमें पीयूष मिश्रा और जिम्मी शेरगिल के वन-लाइनर्स काफी एंटरटेनिंग हैं.

‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्त को रिलीज होगी. यह फिल्म इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के कलर येल्लो प्रोडक्शंस के बैनर के तहत निर्मित है. ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के अलावा सोनाक्षी अभिषेक वर्मन के ‘कलंक’ और सलमान खान अभिनीत ‘दबंग 3’ पर भी काम कर रही हैं.

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: