करीना कपूर को स्टार्स के साथ फिल्म करना पसंद है। इससे उनकी फिल्में ज्यादा दर्शकों में पहुंचती है और लोकप्रियता बरकरार रहती है। साथ ही हिट या फ्लॉप का ज्यादा टेंशन नहीं रहता क्योंकि फिल्म चलाने की जवाबदारी सुपरस्टार्स की रहती है।

इसी सोच के साथ करीना ने शाहरुख खान के साथ एक फिल्म साइन की है जिसका नाम है ‘सैल्यूट’। यह भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर आधारित है और किंग खान फिल्म में राकेश शर्मा के रोल में नजर आएंगे।
इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही थी, चूंकि हीरोइन का रोल बहुत ज्यादा लंबा नहीं है इसलिए बॉलीवुड की कई नामी हीरोइनों ने इसे करने से इनकार कर दिया, लेकिन करीना कपूर खान ने फिल्म के लिए हां कर दी हैं।
उनका बेटा तैमूर अली खान भी बड़ा हो गया है और करीना साल में एक या दो फिल्में के लिए समय निकाल सकती हैं। हाल ही में उनकी ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी।

‘सैल्यूट’ पहले आमिर खान को ऑफर हुई थी, लेकिन व्यस्तता के चलते उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया। उन्होंने शाहरुख खान के नाम की सिफारिश की। शाहरुख ने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी। इस समय शाहरुख ‘ज़ीरो’ में व्यस्त हैं। ‘सैल्यूट’ की शूटिंग वे कुछ दिनों बाद शुरू करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: