रिलायंस जियो के जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर की शुरुआत आज से हो रही है। इस ऑफर के तहत, रिलायंस जियो यूजर्स पुराना फीचर फोन और 501 रुपये देकर नया Jio Phone ले पाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने जियो ने इसी महीने अपनी JioGigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस भी लॉन्च की थी। जानें आप इस ऑफर का फायदा कहां, कब और कैसे उठा सकते हैं।

JioPhone Monsoon Hungama Offer के तहत ग्राहकों को पुराने फीचर फोन और 501 रुपये के बदले नया जियो फोन मिल जाएगा। यानी ग्राहकों के पास पिछले साल लॉन्च हुआ 1,500 रुपये वाले जियो फोन को 501 रुपये में पाने का मौका होगा। रिलायंस जियो के मुताबिक इस ऑफर की शुरुआत 20 जुलाई यानी शुक्रवार शाम 5 बजकर 1 मिनट से हो जाएगी।

ध्यान देने वाली बात है कि आप जिस भी कंपनी के फीचर फोन के बदले जियो फोन खरीदना चाहते हैं, वह फीचर फोन चालू हालत में होना चाहिए।

नया जियो फोन जियो या रिलायंस स्टोर पर उपलब्ध है। इसके अलावा जियो की वेबसाइट से भी फोन को बुक किया जा सकता है। आप स्टोर पर जाकर या जियो के आधिकारिक रिटेल स्टोर पर जाकर आप पुराना फीचर फोन और 501 रुपये देकर 1,500 रुपये वाला जियो फोन खरीदा जा सकता है।

बता दें कि सालाना आम बैठक में जियो ने ऐलान किया था कि पिछले साल आए JioPhone में अब वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब के लिए अलग ऐप मिलेंगे। 15 अगस्त से जियो फोन ग्राहकों को इन ऐप्लिकेशंस का मजा मिलना शुरू हो जाएगा।

आपको याद दिला दें कि जियोफोन के लिए कंपनी ने 49 रुपये और 153 रुपये वाले दो प्लान पेश किए हैं। 49 रुपये वाले पैक की वैधता 28 दिन है और इसमें 1 जीबी डेटा, 50 मेसेज व अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं 153 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के लिए हर रोज 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: