लखनऊ। कोरोना संक्रमण से हजारों की संख्या में लोग जंग लड़ रहे है। राहत की बात है कि हजारों की संख्या में लोग ठीक भी हुए है। देश में कोरोना की दूसरी लहर से भय का माहौल है। इसको लेकर सभी तरह की गतिविधियों के साथ-साथ आम जीवन पर भी ब्रेक लग गया हैं। कोरोना-संक्रमण ने लोगों के बीच ऐसी दूरी बना दी हैं कि मानवता भी खतरे में दिख रही है। ऐसे महौल में घर से निकल समाज सेवा कर रही हैं प्रगति विचारधारा फाउंडेशन की अध्यक्ष नेहा खरे।

नेहा खरे ने वैश्विक कोरोना महामारी से बचाव हेतु मास्क लगाने का आग्रह करते हुए मास्क वितरित किए। उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण का दूसरा लहर खतरनाक हैं। इससे बचाव का एक मात्र उपाय बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने के साथ मास्क का प्रयोग और सामाजिक दूरी का पालन करना जरुरी है। कोरोना से बचाव हेतु सरकार द्वारा जारी की गाइड लाइनों का पालन आवश्यक है। सभी लोगों को अनावश्यक सरकारी शोषण से बचने के लिए पूरी तरह सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करना चाहिए।

नेहा खरे ने लोगों को साबुन से हाथ पांव की साफ सफाई के साथ सेनेटाइजर का प्रयोग करने के लिए लोगों को प्रेरित किया। कोरोना महामारी से बचाने टीकाकरण कराने का अपील भी की। उन्होंने कहा जब तक कोरोना संक्रमण समाप्त नहीं हो जाता है। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।

कोरोना संक्रमण काल में फाउंडेशन द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्यो की चहुओर प्रशांस व चर्चा की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: