लखनऊ। राजधानी में बढ़ते वाहनों से दिन प्रतिदिन वायु प्रदूषण बढ़ता जा रहा है। राजधानी के कई इलाकों में वायु प्रदूषण इतना ज्यादा मुश्किल हो गया है कि लोग ठीक से श्वास भी नहीं ले पा रहे हैं। यह बातें मल्लिका-ए-अवध श्वेता तिवारी ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहीं।

उन्होंने बताया कि वह अपने फैमली मेबर के साथ कार को शेयर करती है। घर में कई गाडि़यां होते हुए भी वह व उनके फैमली मेबर अलग-अलग गाडि़यों से सफर नहीं करते हैं।

उन्होंने लखनऊ वासियों से अपील की सभी लोग वायु प्रदूषण को कम करने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का या कार शेयर कर ऑफिस जाये जिससे वायु प्रदूषण तो कम होगा ही साथ ही सड़कों पर जाम भी कम लगेगा।

मल्लिका-ए-अवध श्वेता तिवारी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ की अभिनेत्री पारूल ठक्कर भी मौजूद थीं।

अभिनेत्री पारूल ठक्कर ने लखनऊ में बढ़ते वायु प्रदूषण के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंने लोगों से प्राइवेट गाडि़यों का कम प्रयोग करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि लखनऊ में अब मेट्रो भी चलने लगी। जिससे लोग आसानी से बिना जाम व प्रदूषण के शहर के मुख्य स्थानों में आ-जा सकते हैं।

मल्लिका-ए-अवध श्वेता तिवारी के जन्मदिन पर लखनऊ के नामचीन लोग ‘फेम इंडिया‘ के प्रोपराइटर मुकेश मिश्रा, फैशन सेलिब्रिटी आइकन ओमदीप कविता मोटियानी उपस्थित रहें।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: