नई दिल्ली: ‘सत्यमेव जयते का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. भ्रष्टाचार के खिलाफ जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ एक्शन से भरपूर फिल्म है, और इसके डायलॉग भी सीटीमार हैं. ‘सत्यमेव जयते’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी. ‘सत्यमेव जयते’ का ट्रेलर मारधाड़ से भरपूर और जबरदस्त डायलॉग्स वाला है. इस ट्रेलर में मनोज वाजपेयी भी नजर आ रहे हैं, और वे पुलिस अफसर के रोल में हैं. ‘सत्यमेव जयते’ को  टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेंमेंट के निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है.

‘सत्यमेव जयते’ में एक्शन सीन्स की भरमार है तो इसके साथ ही इसके डायलॉग्स भी बहुत जोरदार हैं. जैसेः ‘अब तुझे ऐसी मौत मारूंगा, तू इस जन्म में जलेगा, लेकिन दर्द अगले जन्म तक चलेगा.’ ‘छोटी मछली बहुत पकड़, अब मगरमच्छ पकड़ने की बारी है.’ ‘कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून के हाथों को होता है.’ ‘जिन्हें खाकी पहनने का हक नहीं, उन्हें खाक में मिलने की कसम खाई है.’ रोकूंगा भी, और ठोकूंगा भी.’

‘सत्यमेव जयते’ में जॉन और मनोज के अलावा आयशा शर्मा और अमृता खनवलकर भी हैं. ट्रेलर रिलीज के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा, “सत्यमेव जयते पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है.” जबकि मनोज वाजपेयी फिल्म के बारे में कहते हैं, “हर शुक्रवार को इंडस्ट्री में लोग बदल जाते हैं लेकिन जॉन हमेशा ही एक से रहते हैं.” ‘सत्यमेव जयते’ को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है.

दिलचस्प यह है कि जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की इससे पहले रिलीज हुई दोनों फिल्में देशभक्ति के जज्बे से लबरेज थीं. जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ रिलीज हुई थी तो मनोज वाजपेयी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘अय्यारी’ में नजर आए थे.

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: