समीर चौधरी बनकर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और  नरगिस के किरदार में शिवालिका ओबरॉय (Shivaleeka Oberoi) फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ (Khuda Haafiz Chapter II: Agni Pariksha ) के साथ वापस लौटे हैं। लेकिन फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। ‘खुदा हाफिज 2’ बीते दिन (8 जुलाई) को रिलीज हुई और पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुई है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन काफी हल्का है।

क्या है फिल्म का कलेक्शन
‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ ने पहले दिन अच्छा परफॉर्म नहीं किया है। फिल्म का पहला पार्ट ओटीटी पर रिलीज हुआ था, जिसके बाद अब फिल्म के सीक्वल को सिनेमाघर में रिलीज किया गया। हालांकि ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ दर्शकों को टिकट खिड़की तक खींचने में कामयाब नहीं साबित हुई। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 1.5 करोड़ रुपय का कलेक्शन किया है। उम्मीद है कि वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन बढ़े।

फ्लॉप लिस्ट में हो सकती है शामिल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रेड पंडितों का कहना है कि ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’, साल 2022 की फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो सकती है। बता दें कि साल 2022 में बॉलीवुड फिल्मों का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है। कश्मीर फाइल्स, गंगूबाई काठियावाड़ी और भूल भुलैया 2 के अलावा कोई हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करने में कामयाब नहीं दिखी। वहीं ओम, हीरोपंती 2 और धाकड़ जैसी फिल्में धड़ाम साबित हुईं।

क्या है फिल्म की कहानी
‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां से पहले पार्ट की खत्म हुई थी। फिल्म के पहले पार्ट में नरगिस (शिवालिका ओबरॉय)  उन लोगों के बीच फंस जाती है, जो देह का व्यापार उससे करवाना चाहते हैं। वहीं ढेर सारी मुश्किलों को पार करने के बाद समीर चौधरी (विद्युत जामवाल) उसे बचाता है। ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ की कहानी शुरू होती है, जहां एक्ट्रेस अब अपने देश आ चुकी है लेकिन अब मानसिक हालत ठीक नहीं रहती है। नरगिस डिप्रेशन का शिकार है और वह अपने पति से हर वक्त नाराज रहती है। तो वहीं समीर नरगिस की जिंदगी में फिर से खुशियां लाने के लिए एक लड़की नंदिनी (रिद्धी शर्मा) को गोद ले लेता है। नरगिस-समीर की जिंदगी बेहतर होने लगती है और उनका परिवार कंप्लीट हो जाता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब कुछ लोग 5 साल की बच्ची नंदिनी को किडनैप कर लेते हैं और उसका रेप कर देते हैं। इसके बाद क्या होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: