लखनऊ। तीन दिन पहले विकास नगर थाना क्षेत्र के जनगणना कलोनी से पत्रकार श्रवण गुप्ता के बच्चे की साईकिल चोरी हो गई थी। जिससे सीसीटीवी फुटेज मैजूद है। चोरी गई साईकिल की खोज में जनगणना कालोनी की खाक छान रही यूपी पुलिस सिर्फ लकीर ही पीट रही है।

अभी तक विकास नगर थाने की पुलिस चोरी गई साईकिल को बरामद नहीं करा सकी है और न ही पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले चोर का पता लगा पाई है।

विकास नगर थाना पुलिस ने अपने इलाके के मुखबिर तंत्र को मजबूती से लगाया है। फिर भी चोर के नजदीक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है।
चोरी गई साईकिल को बरामद कराने के लिए विकास नगर थाना पुलिस तीन दिन से लकीर पीट रही है।

जनगणना कालोनी के आसपास के इलाकों में पुलिस अपने मुखबिर तंत्र के जरिए घुसी हुई है। फिर भी पुलिस को अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। पुलिस अभी तक चोरी गई साईकिल को बरामद नहीं कर पाई है।

खास बात यह है कि चोर का गिरोह आसपास के इलाकों में चोरी करके की पुलिस को खुली चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

जनगणना कालोनी से चोरो को हर बार बच निकलने का मौका मिला है और पुलिस कुछ नहीं कर पाई है। जिसकी वजह से चोर अब बेखौफ होकर विकास नगर थाना क्षेत्र में दहशत कायम किए है।

चोरों ने विकास नगर थाना क्षेत्र में अपना सूचनातंत्र इतना अधिक मजबूत बना रखा है कि पुलिस का मुखबिरतंत्र उसके सामने बौना साबित हो रहा है। यही वजह है कि विकास नगर थाना क्षेत्र की पुलिस चोरों के नजदीक तक नहीं पहुंच पा रही है।

लगातार चोरी की घटनाओं से विकास नगर थाना क्षेत्र में दहशत फैला दी है। चोर हर बार बच निकलने में सफल हो रहे हैं। जिसकी वजह से अब विकास नगर थाना पुलिस की काफी किरकिसी हो रही है।

सूत्रों की मानें तो विकास नगर पुलिस को क्षेत्र का भौगोलिक ज्ञान व चोरों से जुड़े लोगों की भी सटीक जानकारी है। फिर भी पुलिस सफलता से कोसों दूर है।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: