ई-कॉमर्स सेक्टर की दो कंपनियां फ्लिपकार्ट और शॉपक्लूज आज यानी 10 जून से अपनी वेबसाइट पर ऑफर्स दे रही हैं। दोनों कंपनियां विभिन्न प्रॉडक्ट्स पर भारी-भरकम छूट दे रही हैं।
फ्लिपकार्ट नौ दिन तक फैशन, परिधान एवं अन्य उत्पादों पर 50 से 80 प्रतिशत की बड़ी छूट देगा। साथ ही, एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत की छूट अलग से दी जाएगी। वहीं, शॉपक्लूज की सेल एक हफ्ते चलेगी जिसमें होम, किचन, इलैक्ट्रॉनिक असेसरीज और फैशन प्रॉडकर्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं।

फ्लिपकार्ट फैशन हेड ऋषि वासुदेव ने एक बयान में कहा, ‘यह एक्सक्लूसिव सेल इवेंट लॉन्च करने के पीछे हमारा मकसद देशभर के फैशन के करोड़ों शौकीन लोगों तक पहुंचना है।’ फ्लिपकार्ट की मौजूदा सेल इवेंट में आप 10 से 18 जून तक कुल 50 ब्रैंड्स पर अच्छा-खासा डिस्काउंट पा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘नौ दिनों की इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए बिड ऐंड विन (बोली लगाइए और जीतिए) प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी। इसके तहत सबसे कम बोली लगानेवाले यूनीक कस्टमर 13,995 रुपये की एंपोरियो अरमानी वॉच, 15,960 रुपये का विक्टोरिनॉक्स बैग और कई दूसरी चीजें जीत सकते हैं।’

 इधर, शॉपक्लूज इस सेल में नंबर ऑफ ट्रांजैक्शन को पिछले महीने आयोजित हुई सेल के मुकाबले दोगुना करना चाहता है। शॉपक्लूज में मार्केटिंग के वाइस प्रेजिडेंट हरनीत सिंह ने कहा, ‘पिछले महीने हमने दो दिनों तक ट्रिपल वैल्यू सेल का ट्रायल लॉन्च किया था। उस दौरान हमारी वेबसाइट पर 1 लाख ट्रांजैक्शंज हुए थे। इस बार की सेल के दौरान हम इसे दोगुना करना चाहते हैं। यह हमारे लिए बड़ा आयोजन है। सेल के दौरान हम सामान्य दिनों के मुकाबले 5 गुना ज्यादा कन्वर्जन की उम्मीद करते हैं।’

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: