इंडियन एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज एक बार फिर अपने हवाई यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मानसून ऑफर लाया है। हाल ही एयरलाइंस की ओर से कस्टुमर को लुभाने के लिए प्रमोशनल ऑफर्स पेश किया गया है। इस ऑफर के तरह यात्रियों को सस्ता हवाई टिकट मिल सकता है। जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों को किफायती दामों में यात्रा करने का शानदार मौका दिया है। लेकिन इस ऑफर्स के साथ कंपनी की ओर से कुछ शर्तें भी रखी गई हैं। पहली शर्त तो यही है कि इस ऑफर के तहत जिसे भी टिकट बुक करनी है वे सिर्फ तीन के लिए ही हैं। हवाई यात्री आज से किफायती दरों वाले सस्ते टिकिट की यात्री बुकिंग कर सकते हैं। जी हां, इन तीन दिनों में आप जेट एयरवेज में सभी टैक्स सहित महज 1,111 रुपए से बुकिंग कर सकते हैं। ये बुकिंग आज यानी 7 जून से 9 जून तक कर सकते हैं। आपको बता दें कि जेट एयरवेज के प्रमोशनल ऑफर के टिकट सिर्फ इकॉनमी क्लास के यात्रियों के लिए ही हैं। इन दिनों की बुकिंग में यात्री 27 जून से 20 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं।

कंपनी की ओर से इस प्रमोशनल ऑफर्स में कुछ शर्तें भी लागू हैं। इन बुकिंग के दौरान किराया नियम के तहत बच्चे या न्यू बॉर्न बेबी के लिए छूट, तारीख में बदलाव, फ्लाइट में बदलाव, रिफंड चार्जेज, वीकेंड सरचार्ज, ब्लैक आउट पीरियड, ट्रैवल रिस्ट्रिक्शन और/या फ्लाइट रिस्ट्रिक्शन लागू होंगे। वहीं, जेट एयवेज के पास बिना किसी पूर्व सूचना के इन नियम एवं शर्तों के साथ-साथ ऑफर में हर तरह के बदलाव का अधिकार है। कंपनी इस ऑफर को बिना किसी नोटिस के किसी दूसरे ऑफर से बदल सकती है।

गौततलब है कि कंपनी इससे पहले भी कई तरह के मॉनसून ऑफर देती रही है। इससे पहले भी कंपनी की ओर से मार्च में तीन दिन का मानसून ऑफर आया था। जब जेट एयरवेज के इस मानसून सेल की टिकट की कीमत 1079 रुपए (सभी करों सहित) से इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा अपनी प्रेस रिलीज में दी गई है। जेट की यह स्कीन चुनिंदा रूट्स पर लागू होगी। इस ऑफर के तहत पैसेंजर 24 मई से 26 मई (तीन दिन) के बीच टिकट बुक करा कर यात्रा बुकिंग का ऑफर था। ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर 15 जून से 20 सितंबर के मध्य यात्रा की जा सकती है। लिहाजा अब एक बार फिर से कंपनी शानदार  ऑफर लेकर आई है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: