मुंबई ,2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। मशहूर हस्तियों से मिलने के सिलसिले में संपर्क से समर्थन अभियान के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाहमुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने मशहूर गायिका लता मंगेशकर से मुलाकात की। अमित शाह ने सुर साम्राज्ञी के नाम से मशहूर गायिका लता मंगेशकर के आवास पर जाकर उनसे भेंट की। बीजेपी अध्यक्ष ने संपर्क फॉर समर्थन कैंपेन के जरिए उनसे लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के लिए सपॉर्ट मांगा। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीसभी वहां मौजूद थे। अमित शाह ने लता मंगेशकर को मोदी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी।
29 मई से शुरू हुआ था संपर्क से समर्थन अभियान
बीजेपी ने इस साल 29 मई को संपर्क से समर्थन कैंपेन की शुरुआत की थी। जाने-माने लोगों तक पार्टी की पहुंच बनाने के उद्देश्य से अमित शाह ने सबसे पहले गुरुग्राम में थलसेना के पूर्व प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात की थी। अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अलग-अलग क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों से व्यक्तिगत रूप से मिल रहे हैं।

अभियान के तहत अलग-अलग क्षेत्र की मशहूर हस्तियों से पार्टी की पैठ बढ़ाने की कवायद हो रही है। बीजेपी अध्यक्ष के अलावा मोदी सरकार के मंत्री और राज्यों के मुख्यमंत्री भी चर्चित शख्सियतों से मुलाकात कर रहे हैं। हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में बॉलिवुड अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात कर अभियान के तहत समर्थन मांगा था।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: