येरुशलमः दुनिया के अंत की कई भविष्यवाणियां सामने आ चुकी हैं। अब एक बछिया के जन्म को लेकर दुनिया के शीघ्र अंत का दावा किया जा रहा है। इजरायल में जल्द ही दुनिया के अंत का संकेत करने वाली रहस्यमयी लाल बछिया के पैदा होने की चर्चा है। माना जा रहा है कि 2000 सालों में पहली बार इजरायल में लाल बछिया अवतरित हुई है। लाल बछिया की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिससे लोगों में दहशत है।

लोगों में यह आशंका घर करने लगी है कि शत्रु देशों की सेनाएं परस्पर एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ने की तैयारी में हैं और जल्द ही दुनिया का खात्मा हो जाएगा। ईसाई और यहूदी, दोनों के ही धर्म ग्रंथों के मुताबिक, लाल बछिया का पैदा होना दुनिया के सर्वनाश का संकेत है। हालांकि, येरुशलम स्थित टेंपल इंस्टीट्यूट की ओर से कहा गया है कि नवजात बछिया का गहन परीक्षण किया जा रहा है।

परीक्षण के बाद विशेषज्ञ बताएंगे कि बछिया पूरी तरह लाल है या नहीं। बताया जा रहा है कि किसी देवदूत ने कहा था कि पहली लाल गाय के पैदा होने के साथ ही दुनिया का विनाश हो जाएगा। बछिया के पैदा होने की घोषणा खुद टेंपल इंस्टीट्यूट ने यूट्यूब पर की है और यह भी बताया है कि बछिया का परीक्षण जारी है।

ईसाइयों और यहूदियों में दुनिया के अंत से जुड़ी भविष्यवाणियों में लाल गाय सबसे महत्वपूर्ण चीज है। बाइबिल में कहा गया है कि धरती पर पूर्ण रूप से लाल बछिया के जन्म लेने का मतलब है कि यहूदी मसीहा ने जन्म ले लिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=sIV4wRZeBVw

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: