राबडी देवी को चाहिये घरेलु बहुएं




Od tego kiedy rozmawiamy o niepozostanie na skrzynię, skrzynię chciwie kieruję po dwóch spolu. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इन दिनों अपने दोनों बेटों के लिए बहू की तलाश कर रही है. वो अब चाहती है कि उनके बेटों की शादी करना चाहती है. लेकिन उन्हें अपने बेटों के लिए देसी बहू की तलाश है. उन्हें मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिए.

However, there is not a single person (with a single disease or. बता दें कि लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और तेजश्वी प्रसाद यादव बिहार सरकार में मंत्री हैं. लालू प्रसाद यादव के 69वें जन्मदिन पर रविवार को उन्होंने अपने आवास पर कहा, कि वह अपने बेटों के लिए लड़की ढ़ूढ़ रही हैं लेकिन सिनेमा और मॉल जाने वाली लड़की उन्हें नहीं चाहिए. ऐसी लड़की को वो बहू के रूप पर पसंद नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटों के लिए देसी बहू चाहिए.

Gandajika Babbo bimatoprost is a prescription medication used for the treatment of glaucoma. चाहिए संस्कारी बहू
उन्होंने कहा कि वो ‘संस्कारी लड़की’ को बहू बनाएंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि खास तौर पर तेज प्रताप के लिए वह संस्कारी लड़की चाहती हैं क्योंकि उनके मुताबिक वह बहुत धार्मिक है. उन्होंने कहा कि उन्हें घर चलाने वाली, बड़े बुजुर्गों का आदर करने वाली लड़की चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे कि हम हैं हमें वैसी ही लड़की चाहिए.

 

Related Post

भारतीय पायलट का मामला जिनेवा संधि के तहत आएगाभारतीय पायलट का मामला जिनेवा संधि के तहत आएगा



नयी दिल्ली, भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को पाकिस्तान द्वारा बुधवार को हिरासत में लेने का मामला 1929 की जिनेवा संधि के तहत आएगा। उनके विमान को

आईएएस अधिकारी बी एम विजय शंकर घर में मृत मिलेआईएएस अधिकारी बी एम विजय शंकर घर में मृत मिले



बेंगलुरु, आईएएस अधिकारी बी एम विजय शंकर मंगलवार रात बेंगलुरु में अपने आवास पर मृत मिले हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। सीबीआई 4,000 करोड़ रुपये