राष्ट्रीय खेल नीति को ही उत्तर प्रदेश में लागू करेगी योगी सरकार




http://planetapaz.org/es/?option=com_users The exception of alcohol the abuse of drugs is universal. बलिया (उप्र), उत्तर प्रदेश के खेलकूद मंत्री उपेंद्र तिवारी ने रविवार को कहा कि राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार राष्ट्रीय खेल नीति को ही प्रदेश में लागू करेगी।

http://janrebel.eu/?ga_action=googleanalytics_get_script तिवारी ने बलिया जिले के तुर्तीपार स्थित निरीक्षण भवन में संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय खेल नीति को ही अपनायेगा।

The active substance in the gel is thus limited to the free acid. उन्होंने बताया कि केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रीजीजू की अध्यक्षता में कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई बैठक में इस बात पर सहमति बनाने के प्रयास किये गये कि सभी राज्य केंद्रीय खेल नीति को ही अपने यहां लागू करें। इस मामले में उत्तर प्रदेश अग्रणी भूमिका निभा रहा है।

Ativan is an older medication that has been used for a very long time. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की खेल नीति अब तक अमली जामा नहीं पहन सकी। समय—समय पर सरकारों ने खेल नीति बनाने की कोशिश की मगर वह अंजाम पर नहीं पहुंच सकी।

तिवारी ने बताया कि स्वामी विवेकानंद की जयंती पर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय युवा महोत्सव 12 जनवरी से आयोजित होगा। इसमें देश के सभी राज्यों के 10 हजार लोग शिरकत करेंगे।

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश के इतिहास में यह अपनी तरह का सबसे बड़ा आयोजन होगा, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के उत्कृष्ट प्रतिभावान लोगों को सम्मानित किया जायेगा।

तिवारी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उत्तर प्रदेश में खेल सुविधाओं के विस्तार के लिए युवक मंगल दल के माध्यम से ग्राम स्तर पर खेल उपकरण फुटबाल, बालीबाल और नेट आदि मुहैया कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

पाकिस्तान को FATF ने एक बार फिर ग्रे लिस्ट में रखापाकिस्तान को FATF ने एक बार फिर ग्रे लिस्ट में रखा



आतंकवादियों को पालकर दुनियाभर में एक्सपोर्ट करने वाले पाकिस्तान को फाइनैंशल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) ने एक बार फिर ग्रे लिस्ट में रखा है। आतंकी फंडिंग रोकने के लिए FATF

लगभग एक करोड़ लोगों ने एक साथ योग करके बनाया विश्व रिकार्डलगभग एक करोड़ लोगों ने एक साथ योग करके बनाया विश्व रिकार्ड



रायपुर, छत्तीसगढ़ में चौथे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर करीब एक करोड़ लोगों ने एक ही समय पर योगाभ्यास कर इसे गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज कराया है। आधिकारिक