रिलायंस जियो ने भी 40 प्रतिशत तक बढ़ायी मोबाइल सेवाओं की दरें



lidir. नयी दिल्ली, वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के साथ-साथ रिलायंस जियो ने भी मोबाइल सेवाओं की बढ़ी हुई दरों की रविवार को घोषणा की। जियो की नयी दरें छह दिसंबर से प्रभावी होंगी और 40 प्रतिशत तक महंगी होंगी।

Subjective sleep quality was evaluated using cost of neurontin at cvs a nine-item, modified version of the glasgow sleep scale (gss), and objecti कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह उपभोक्ता-प्रथम के अपने सिद्धांतों पर टिकी हुई है। कंपनी ने दावा किया है कि वह इस कारण शुल्क 40 प्रतिशत तक बढ़ाने के साथ 300 प्रतिशत तक अधिक फायदे भी देगी।

São João da Madeira कंपनी ने कहा कि वह भारतीय दूरसंचार उद्योग को टिकाउ बनाने रखने के लिये सभी आवश्यक कदम उठाएगी।

However, there is not a single person (with a single disease or. उसने कहा कि वह दूरसंचार सेवाओं के शुल्क में संशोधन को लेकर सरकार के साथ परामर्श प्रक्रिया में सहयोग करते रहेगी।

रिलायंस जियो ने वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के द्वारा बढ़ी दरों की घोषणा के बाद बयान जारी किया।

वोडाफोन आइडिया ने मोबाइल सेवाओं को 42 प्रतिशत तक और एयरटेल ने 50.10 प्रतिशत तक महंगी की है। इन दोनों कंपनियों की संशोधित दरें तीन दिसंबर से प्रभावी होंगी।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

व्हाट्सएप ने स्थानीय डाटा संग्रहण प्रणाली स्थापित कीव्हाट्सएप ने स्थानीय डाटा संग्रहण प्रणाली स्थापित की



नई दिल्ली, दुनिया की सबसे लोकप्रिय मेसेजिंग सेवा एप व्हाट्सएप ने मंगलवार को कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के दिशानिर्देशों के हिसाब से उसने देश के भीतर ही भुगतान

अमेजन प्रमुख जेफ बेजोस ने 1,171 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशन घर : रिपोर्टअमेजन प्रमुख जेफ बेजोस ने 1,171 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशन घर : रिपोर्ट



सैन फ्रांसिस्को, दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और अमेजन के मुखिया जेफ बेजोस ने लॉस एंजिल्स में 16.5 करोड़ डॉलर (1171.5 करोड़ रुपये से अधिक) का आलीशान घर खरीदा है।