नयी दिल्ली, मोबाइल ऐप आधारित आन लाइन टैक्सी-प्लेटफार्म ओला ने ब्रिटेन में आज साउथ वेल्स से अपनी पहली सेवा की शुरूआत की। ओला की आज जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार साउथ वेल्स में ग्राहकों को फिलहाल निजी किराया-वाहन (पीएचवी) और टैक्सियों की बुकिंग करने का विकल्प दिया जा रहा है। आगे उन्हें और तरह के वाहनों के भी विकल्प उपलब्ध कराए जाएंगे।

बयान के अनुसार ब्रिटेन में उसके ग्राहक गूगल प्ले या आईओएस ऐप स्टोर से ओला ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और सवारी बुकिंग शुरू करने के लिए खाते के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। ओला ने कहा है कि वह अपने नेटवर्क पर जुड़ने वाले ड्राइवरों को अपेक्षाकृत कम प्रारंभिक कमीशन दरों का लाभ देगी।

ओला (यूके) के प्रबंध निदेशक बेन लेग ने कहा, ‘..हमें खुशी हैं कि साउथ वेल्स वह जगह है जहाँ से हम अपनी यूके यात्रा शुरू करेंगे। हाल के हफ्तों में, ओला को साउथ वेल्स में ड्राइवरों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और हम यात्रियों को एक गतिशील, नई जिम्मेदार सेवा प्रदान करने की उम्मीद करते हैं।’’ ओला 2018 के अंत तक पूरे ब्रिटेन में विस्तार करने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रही है। ग्रेटर मैनचेस्टर में काम करने के लिए पहले ही लाइसेंस प्राप्त हो चुका है। कंपनी ने इससे पहले फरवरी में ऑस्ट्रेलिया में अपनी सेवाएं शुरू की थीं और वहां 40,000 से अधिक ड्राइवर उसके साथ जुड़ गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: